Love stories in Hindi & English


Love stories in hindi


There are some love stories in hindi

This Is The Love Story Of Raju Soni And Nisha Soni….

Ye  navambar-disambar kee baat hai. Aakaash saaf tha halkee dhoop nikal chukee thee. Ham apane doston ke saath kolej parisar mein hee baithakar dhoop ka lutph utha rahe the aaj ham sabhee dost yahaan vahaan kee baaten kar rahe the tabhee meree dhyaan kolej ke men get ke paas gaya .

                     Halke neele rang kee svetar, peelee salavaar soot aur apane reshamee baalon ko modakar aage kee taraph  kar ke ek ladakee andar kee or koee aa rahee thee.


Love stories in hindi


Usake chehare par padatee halkee dhoop aur usake maathe kee laal bindee gajab kee khil rahee thee. Jab vah  mere najadeek aaee to meree aankhen khulee kee khulee rah gaee.

Are! Yah to nisha hai .

 Usaka naam mere munh se achaanak nikal gaya. Mainne nisha ko kaee baar prapoj kar chuka tha lekin usaka ab tak koee bhee javaab nahin mila tha . Vah na to kabhee inkaar kee thee aur nahin kabhee haamee bharee thee.

   Bas vah sirph muskura kar taal detee thee . Yahee kaaran tha ki mere  dost mujhe hamesha kaha karate the ki  nisha bhee tumhen pyaar karatee hai tabhee to vah tumhen inkaar nahin karatee hai .


Suno kabhee tum naaraaj hooe to ham jhuk jaenge,

Kabhee ham naaraaj ho to aap gale laga dena.

(love story in hindi)


 Aaj use itanee sajee -sabaree dekhakar mainne bhee thaan liya tha ki aaj usase javaab lekar hee rahoonga.


 Ab ham log klaas mein ja chuke the lekin jaise hee brek mein  mauka mila mainne usase poochh hee liya ” nisha!  Main tumase ek baat poochhana chaahata hoon “

”  poochho ”  nisha ne kaha-

 Main apanee aavaajon ko dabaate hue bol hee raha tha ki usane meree baaton ko kaatate hue bolee ”  theek hai !Aaj tum kuchh nahin kahoge main hee boloongee “

 Yah sun kar to meree dhadakan jor-jor se dhadakane lagee . Poore shareer mein bijalee see chamak  gaee.  Par usane  jo kaha vah sunakar meree khushee ka thikaana nahin tha. Aaj to meree jindagee ka sabase haseen pal tha,  jisaka intajaar main barason se kar raha tha vah aaj sunane ko mil hee gaya.  

 Vah mere pyaar ko kabool kar chukee thee aur dekhate hee dekhate kuchh samay mein ham donon ek doosare ke gale se lipat gae. Sadiyon se banjar jameen par aaj pahalee baar pyaar kee gulaab khil raha tha. Sabhee dishaen mohabbat kee is rang mein vibhor ho chukee thee.

 Ab ham laila majanoo kee tarah poore kolej mein phemas ho chuke the hamaare sabhee dost use  bhaabhee kahakar bulaane lage the. Isake baad ham donon kaee baar saath mein ghoome mastee kie,  kabhee is paark mein to kabhee us paark mein  .Apanee baik par lekar use  jab patana kee sadakon par nikalate the to saaree logon kee nazar ham donon par tike rahatee theen  . Lekin ek samay aisa bhee aaya jab hamaara kolej khatm hone ko aa raha tha. Ham donon ko alag hone ka dar khae ja raha tha dimaag mein alag-alag  ,gajab – gajab ke khyaal aa rahe the .


Love stories in hindi


           Kabhee sochate ham donon shaadee kar le to kabhee hamen apane parivaar ke phaisale ka dar sataane lagata .

 Jab hamaara kolej khatm hua to ham donon apane apane shahar vaapas aa gae lekin usakee yaadon ne yahaan jeena mushkil kar rakha tha.

     Kaee dinon tak kuchh karane ka man nahin kar raha tha bas yoon hee sochata to kabhee udaasee mein usakee tasveeron ko nihaarata rahata tha.


Main bhaee-bahan mein sabase bada tha jisake kaaran padhaee ke baad  jimmedaariyaan banatee hai ki main jald se jald job kar loon.


Hindi love status


Kuchh logo sai ais risht

Ban jaat hai

Ki phir har chhiz sai pahlai

Unk hi khayal aat hai


    Mainne bhee apane pharj nibhaane hetu sab kuchh dheere-dheere bhoolane kee koshish karana shuroo kar diya. Isee beech mujhe ek achchhe kampanee kee job ophar huee. Itane dinon mein nisha mujhe bhool gaee hogee is tarah ka khyaal man mein bahut baar aaya . Lekin main yahee sochata tha jab main use bhool nahin paaya to vah mujhe kaise bhool gaee hogee.

    Dil to chaahata tha sab kuchh bhool kar usake paas chale  jaoon  lekin jimmedaariyaan mujhe majabootee se jakadee huee thee.

    Main aadhe man se job ke lie intaravyoo dene chala gaya. Mujhe is job mein koee intarest nahin tha magar phir bhee us job ke lie chala gaya. Jaise nadiyon ka paanee bina soche samajhe samudr kee taraph chala jaata hai theek main bhee usee tarah bina soche samajhe chala ja raha tha.

    Ab main intaravyoo ke lie ophis pahunch chuka tha . Ophis mein kaee saare log intaravyoo ke lie baithe the. Main bhee apanee baaree ka intajaar karane laga.Mujhe vahaan bhee nisha kee yaaden khaee ja rahee thee aur ek alag tarah kee tanahaee maaree ja rahee thee. Jis tarah sooraj ke doob jaane ke baad soorajamukhee ke phool murajha jaate hai theek mera vaisa hee haal nisha ke jaane ke baad mera ho chuka tha. Baitha to tha logon ke saath lekin phir bhee yahaan bhee main akela mahasoos kar raha tha.


 Kuchh samay baad meree bhee baaree aa chukee thee

” Sar!  Intaravyoo ke lie aapako andar bulaaya ja raha hai”  us kampanee ke ek karmachaaree ne mere paas aakar bola .


Haiair ranjh shayri

Ishk koee ghaav nahee jo bhar jaega,rivaaz hai saahab,

Heer ke bagair raanjha mar jaayega…

(love story in hindi)


” Ok” kahakar main ophis ke daravaaje ko halke se dhakka dekar andar gaya .

 Badee – badee aankhen,  raudaar chehara,  chehare par kadak savaal  aur vaale halke saphed ek vyakti kursee par baitha tha.

  Unhonne mujhe baithane ka ishaara kiya isake baad unhonne poochha  “naam kya hai ?”

 “jee , raajoo sonee ” mainne kaha.

 Isake baad unhonne kaee savaal poochha jisaka javaab maie poore konphidens ke saath deta  gaya .

 Unhonne kuchh ajeeb tarah ke savaal bhee poochhe jaise -tumhaare pitaajee kya karate hain ? Tum kitane bhaee bahan ho ? In savaalon ke alaava aur bhee kaee savaal poochhe par mainne sabhee prashn ka javaab  bilkul sahee sahee deta hai  gaya .


”  kya kisee se pyaar karate ho ? ” unaka yah prashn sunakar main stabdh rah gaya .


Saamane baithe raho dil❤ ko karaar aaega..

Jitana dekhenge tumhen utana hee pyaar aaega..


(love story in hindi)

 Bhala job ke lie is tarah ka prashn kaun poochhata hai ! Mainne is prashn ka javaab khaamosh rahakar hee dena uchit samajha . Is prashn ko sunakar aisa lag raha tha yah job intaravyoo kam aur mairij intaravyoo jyaada lag raha tha.

”  tum mujhe achchhe lage  ” unhonne kaha.

 Apane daen haath se ring bel ka batan dabaakar kisee ko bulaaya .

”  inhen lekar maidam ke kebin mein jao ” unhonne aadamee ko aane ke baad kaha . Main us aadamee ke saath doosare kebin kee taraph chala gaya .

 Man machal raha tha ” naukaree milegee ya aise hee vaapas lautana padega! “

Love stories in hindi


 Agar naukaree mil jaegee to achchhee  varana …….. Main jab  doosare kebin ke andar gaya  tabhee mujhe aavaaj sunaee padee ” saahab !  Bolo kitana sailaree loge ? “

 Jab mainne kisee ko kursee par baithe dekha to meree aankhen khulee kee khulee rah gaee poore shareer mein bijalee see daud gaee.

 Chehare par halkee muskaan lie vahaan par nisha baithee thee . Main to nisha ko dekhakar hakka-bakka sa dekhata rah gaya tabhee vah mujhe bolee ”  kyon saahab chauk gae ? “


 Mainne kaha ” nisha ! Tum ?”


 Tumhen kya lagata tha ham tumhen bhool gae ? Main bhee tumhen utana hee mis karatee thee  jitana ki tum karate the .

 Phir ham donon ne ek doosare ko gale laga liya. Kuchh pal tak to kaheen ham ek alag see duniya mein kho gae .


Love stories in hindi


Aisa lag raha tha kisee divaaliya hue insaan ko usakee pooree sampatti phir se vaapas mil gaee ho.

 Nisha ne bataaya kampanee usake paapa kee hee hai aur  nisha ne khud bolakar hee meree naukaree ke lie ophar dilavaee thee.

 Kyonki mere baare mein nisha apane paapa se baat kar chukee thee aur usake paapa  mujhase milana chaahate the.

 Ab to ham donon mil chuke the usake baad ham donon kee shaadee hamaare parivaar kee rajaamandee se ho gayee.

 Janmo janm tak saath nibhaane ka vachan dekar aaj ham donon saath hai.


      Main bahut khush hoon ki mujhe mera pahala pyaar mil gaya aur bhagavaan se praarthana karata hoon mujhe agale janm mein bhee itana hee pyaar karane vaalee nisha hee mile .


Love stories in hindi



”  na chaahat hai mujhe in sitaaron kee,  na  chaahat hai in bahaaron kee.

 Too hamesha mere saath rahe yahee chaahat hai tere  deevaane kee.





Love stories in hindi


There are some love stories in hindi

This Is The Love Story Of Raju Soni And Nisha Soni….


It is about November-December. The sky was clear and light sunshine had passed. We were enjoying the sun with our friends sitting in the college premises, today all our friends were talking here and there, then my attention went to the main gate of the college.

                     Light blue sweater, yellow salwar suit and turning her silky hair to the front, a girl was coming inside.


Love stories in hindi


  Light sunlight falling on his face and the red dot on his forehead was blossoming. When she came close to me, my eyes were wide open.

 Hey! This is Nisha

 His name suddenly came out of my mouth. I had proposed to Nisha many times but still had not received any reply from her. She was never denied or never agreed.

   She simply avoided smiling. This was the reason why my friends used to tell me that Nisha also loves you, only then she does not deny you.


Listen, if you are angry at all, we will bow down,

If ever we are angry then you give me a hug.

(Love Stories In Hindi)


 Today I was determined to see him so adorned that I will remain with him today.


 Now we had gone to class but as soon as I got an opportunity , I asked her “Nisha! i would like to ask you one thing"

"Ask" Nisha said-

 I was speaking while suppressing my voices, he said while cutting my words, "Okay! Today you will not say anything, I will only say"

 Hearing this, my heart started beating loudly. Lightning flashed all over the body. But I was not happy about hearing what he said. Today was the happiest moment of my life, which I had been waiting for years, I got to hear it today.

 She had confessed my love and in a while, we both hugged each other. For the primary time, a rose of affection was blooming on barren land for hundreds of years . All directions had fallen during this color of affection .

Now we had become famous within the entire college like Laila Majnu, all our friends started calling her as sister-in-law. After this, we both celebrated together repeatedly , sometimes during this park or sometimes therein park. When we used to take him on our bike and take him out on the streets of Patna, then the eyes of all the people kept glancing at both of us. But there was a time when our college was coming to an end. Both of us were being scared of being separated, we had different ideas in mind.


Love stories in hindi


           Sometimes once we both got married, sometimes we wont to be scared of our family's decision.

 When our college was over, we both came back to our respective cities, but her memories made it difficult to live here.

     I didn't desire doing anything for several days, just wont to believe it and sometimes checked out his pictures in sadness.


 I was the eldest of my siblings, due to which responsibilities are formed after studies so that I can work as soon as possible.


English Love Status


Kuch Logo Se Aisa Rishta

Ban jaata hai

Ki Phir Har Chiz Se Pahle

Unka Hi Khayal Aata Hai


 I too slowly started trying to forget everything in order to fulfill my duty. Meanwhile, I got a job offer from a good company. Nisha must have forgotten me in numerous days, this type of thought came repeatedly in my mind. But I used to think how she must have forgotten me when I could not forget her.

 The heart wanted me to forget everything and go to him, but the responsibilities were very strong for me.

 I half-heartedly visited interview for the work . I had no interest during this job but still went for that job. a bit like the water of rivers goes towards the ocean stupidly , within the same way i used to be also going stupidly .

 Now I had reached the office for the interview. Many people were sitting in the office for the interview. I too began to wait for my turn. I was also eating Nisha's memories there and a different kind of seclusion was being killed. Just as the sunflower flowers wither away after the sun sets, my condition was similar to mine after Nisha's departure. Was sitting with people but still here i used to be feeling alone.


 After some time I too had my turn

"  head! You are being called in for an interview. ”An employee of that company came to me and said.


Heer Ranjha Shayri

Love is not a wound that will heal, custom is sir

Without Heer, Ranjha will die…

(Love Stories In English)


Saying "OK", I lightly pushed the office door and went inside.

 A light white man with big eyes, big face, hard question and face was sitting on the chair.

  He gestured me to sit, after which he asked "What is the name?"

 "Yes, Raju Soni" I said.

 After this, he asked many questions, which I answered with complete confidence.

 He also asked some weird questions like - what does your father do? How many siblings are you ? Apart from these questions, I asked many more questions, but I have given the answer to all the questions exactly right.


Do you love anyone? I was shocked to hear his question.


Keep sitting in front, Dil will come to agreement ..

The more you see, the more you will love ..


(Love Stories In English)

 Who asks such a question for a good job! I asked this question


It was considered appropriate to give the answer silently. Hearing this question, it seemed that this employment interview seemed less and marriage interview more.

"You like me" he said.

 Called someone by pressing the ring bell button with his right hand.

"Take these to Madam's cabin," he said after the man arrived. I walked towards the other cabin with the man.

 I was thinking "I will get a job or I will have to return like this! "

Love stories in English


 If you get a job, then it is good ……. When I went inside the other cabin, I heard a voice saying, "Sir! Say how much salary will you take? "

 When I saw someone sitting in a chair, my eyes were wide open and electricity ran in the whole body.

 Nisha was sitting there with a slight smile on her face. I kept looking at Nisha a bit shocked when she said to me, "Why did you go to Sahib Chowk?" "


 I said "Nisha! you ?"


 What did you think we forgot you? I used to miss you as much as you used to.

 Then both of us hugged each other. For a few moments, we were lost in a different world.


Love stories in English


It seemed that a bankrupt person had got his entire property back again.

 Nisha said that the company belongs to her father and Nisha herself had made an offer for my job by speaking.

 Because Nisha had talked to my father about me and his father wanted to meet me.

 Now both of us had met, after that both of us got married with the consent of our family.

 Today, both of us are together by pledging to live together for birth.


      I am very happy that I have got my first love and pray to God, I will get the same loving Nisha in the next life too.


Love stories in English


"I do not want these stars, I do not want these excuses.

 You always want to be with me, I want to be crazy about you.

Post a Comment

0 Comments