Enjoy 100+ Best Attitude Shayari In English, Attitude Shayari

यहाँ हैं अंग्रेजी में बेस्ट 1000+ एटीट्यूड शायरी



  • यहाँ हैं द बेस्ट एटिट्यूड शायरी अंग्रेजी में, रवैया शायरी इन इंग्लिश, एफबी स्टेटस रवैया अंग्रेजी में, शायरी इन इंग्लिश रवैया, आदि।


  • एटीट्यूड शायरी इन इंग्लिश फॉर बॉयज़ एंड गर्ल्स


  • मैं दुनिया को प्रभावित करने के लिए मौजूद नहीं है। मैं एक तरह से अपना जीवन जीने के लिए अस्तित्व में हूं जो मुझे खुश कर देगा।


  • अच्छी लड़की वे हैं जो लोगों की मदद कर सकते हैं, बुरी लड़की की मदद करने का कोई समय नहीं है


  • एक बुरा रवैया प्लेन टायर है यदि आप इसे नहीं बदलते हैं तो आप कभी भी खो नहीं सकते हैं आपका संतुलन और अन्य दिशा में पुनर्निर्देशित करें।


  • अपने आप के लिए छड़ी तुम क्या कर रहे हैं और कभी बलिदान जो आप किसी के लिए कर रहे हैं।


  • मैं हवा की दिशा नहीं बदल सकता, लेकिन मैं आपके सोचने के तरीके को बदल सकता हूं।


  • जिज्ञासु होने के नाते हमेशा बेहतर परिणाम के लिए नेतृत्व करें और आप कुछ बड़ा करें


  • मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि जो भी मैं अपना दिमाग लगाऊं उसमें सफल होऊं।


  • अपने अक्सर बदलते दृष्टिकोण और व्यक्तित्व के साथ लोगों को भ्रमित करें


  • बदला लेना गलत है। बहुत गलत .. लेकिन बहुत बहुत मज़ा


  • यदि आप अपने सपनों को सच करना चाहते हैं, तो पहली बात आपको सुबह उठने के लिए जागना होगा


  • निर्माण ❗ सीमित समय में सफलता की आपकी सड़क


  • नहीं, मुझे नहीं लग रहा है कि मैं गुस्से में महसूस नहीं कर रहा हूं।


  • चुप रहने के लिए बेहतर है और एक मूर्ख से बात की, बोलने और सभी संदेह को दूर करने के लिए।


  • मेरी राय बदल गई है, लेकिन सही नहीं है कि मैं सही हूँ।


  • इससे पहले कि आप मुझे यह सुनिश्चित करें कि आप पूर्णतावादी हैं Make।


  • व्यक्तित्व बोलने के बिना आप कौन हैं कहने का एक तरीका है


  • उच्च अहंकार और अनावश्यक मनोवृत्ति वाले लोग सबसे लंबे उंगली के andstand Ovation का वर्णन करते हैं।


  • यदि कोई विचार काम नहीं करता है, तो वर्णमाला में 25 और पत्र हैं।


  • मुझे गूगल की तरह मेरी प्रेमिका चाहिए, ताकि वह मुझे बेटर समझे


  • मैं केवल अपने गलतियों से सीखता हूं और सीखता हूं… .अभी नहीं


  • अपनी समस्या को स्वयं हल करने का प्रयास करें ... मुझ पर निर्भर न रहें!


  • क्षमा करें, अभी हमारी पुश सूचनाओं और ’status अंतिम बार देखी गई’ स्थिति के साथ कुछ समस्याएँ हैं। हम उन्हें हल करने पर काम कर रहे हैं


  • चुप रहो ❗, अपने शब्दों को कहने के लिए अनमोल क्षणों में बोलो


  • मैंने जीवन में एक नया सबक सीखा है। अन्य लोग जो मेरे बारे में सोचते हैं, वह मेरे किसी भी व्यवसाय में से कोई भी नहीं है! ”


  • मैं सबको भूल गया, लेकिन कभी माफ नहीं किया अगर यह मेरे खिलाफ है


  • आप कभी भी लव नहीं खरीद सकते, लेकिन फिर भी अपने दिल का अनुसरण करें, मूर्ख मत बनो


  • लोग सितारों की तरह हैं, उनमें से लाखों हैं, लेकिन केवल आप ही अपने सपनों को सच कर सकते हैं। ”


  • क्षमा करें, अभी हमारी पुश सूचनाओं और ’status अंतिम बार देखी गई’ स्थिति के साथ कुछ समस्याएँ हैं। हम उन्हें हल करने पर काम कर रहे हैं।


  • अगर वे आपसे 100 प्यार करते हैं तो उन्हें नफरत करने के लिए एक… इस पर जाँच करने के लिए .. ❗


  • मैं अपने जीवन से मूल 😎,… ..CTRL + C हटा दिया गया हूं।


  • अगर मुझे इंस्टाग्राम पर आपकी स्थिति पसंद है तो इसका मतलब है कि आपने मेरा मनोरंजन किया है।


  • जब कोई कहता है: आप यूजीएलएलएलएल हैं उन्हें ओह माफ करना मैं आपको देखने की कोशिश कर रहा था


  • दृष्टिकोण की कमजोरी 🧐 चरित्र की कमजोरी बन जाती है।


  • मुझे मजा आता है जब लोग मुझे एटीट्यूड दिखाते हैं क्योंकि यह दिखाता है कि उन्हें मेरे साथ बातचीत शुरू करने के लिए एक… 👉ATTITUDE की जरूरत है।


  • एक बुरा रवैया एक फ्लैट टायर की तरह है। यदि आप इसे नहीं बदलते हैं, तो आप बीच में रुक जाएंगे।


  • अच्छी खबर है मैं मुस्कुरा रहा हूं। बुरी खबर यह एक तरह की मुस्कान है जिससे लोगों को डरना चाहिए।


  • जब तक आप से पूछा नहीं जाता है…


  • वे क्योंकि वे सोचते हैं कि वे कर सकते हैं।


  • अपनी समस्या को स्वयं हल करने का प्रयास करें ... अन्य पर निर्भर न हों!


  • अपनी खामियों से चिपके; वे वही हैं जो आपको अद्वितीय बनाते हैं।


  • बड़ी हस्ती मुझे गायब करने के लिए गायब हो गई है और आपने भी कोशिश नहीं की, आपकी उम्र बीत जाएगी ..!


  • किसी वस्तु का अर्थ स्वयं उस वस्तु में नहीं है, बल्कि हमारे दृष्टिकोण में है


  • मेरे पास एक रवैया नहीं है an समस्या। आपको धारणा की समस्या है।


  • मैं पासे की तरह दिख रहा हूं। इसलिए मेरे साथ मत खेलो।


  • वह आधी रात को भी बाहर जाती है और मैं भी …… फिर लोग उसे “चाँद” क्यों कहते हैं और मेरे लिए घृणा करते हैं…?


  • हुक्म वही देता है जिसके पास राज करने की ताकत हो… !! वरना, गली की गली के of मुखिया को भी ताज पहनाया जाता है… !!


  • प्यार और दोस्ती मेरे दो जीवन हैं, प्यार मेरा दिल है, दोस्ती मेरा विश्वास है, are मैं अपने दिल से प्यार करता हूं, लेकिन मेरी दोस्ती पर, मैं अपने प्यार को उन पर भी त्याग सकता हूं।


  • आज का विचार: यदि छाया अन्य चीजों की तुलना में बड़ी होने लगती है, तो समझें कि सूरज डूबने वाला है ..!


  • कोई अधिकार नहीं । कोई लड़ाई नहीं । माहौल में तुम्हारा रुतबा आया 🤗 !!


  • स्थिति बदलने के लिए जीवन को बदलने के लिए पर्याप्त नहीं है, जीवन को बदलने के लिए बहुत कुछ है।


  • हमारे जीवन की कहानी ऐसी है कि… ..मैं अपने जीवन के नायक और खलनायक हूँ !!


  • बस 'बासुरी' हाथ की कमी है ... अन्यथा, हमारे पास कई 'गोपिया' भी हैं।


  • आप अपने पिता के "दूत" हैं। तो क्या
  • t हुआ ... हम भी अपने पिता के "नवाब" हैं।


  • रेस के लोगों में.. who अपनी किस्मत आज़माएं ... हम वो खिलाड़ी हैं जो अपनी किस्मत के साथ खेलते हैं !!!


  • हम दिल के राजा हैं, जिनके पास सुनने का दिल है और दिल भी करते हैं।


  • मैं जानता हूं कि बंदूक और गिटार दोनों को कैसे नियंत्रित किया जाए। आपको यह समझना होगा कि आप किस धुन पर नृत्य करेंगे ...


  • खेल कार्ड या जीवन, अपने इक्का केवल जब राजा सामने है दिखाओ।


  • आज, आप हजारों रवैये को देखते हैं of, कभी-कभी वे लोग हमारी गलती पर ताली बजाते थे !!


  • बस हथियार रखो ... op खुर के लिए, बस नाम विस्मय के लिए पर्याप्त है।


  • जीवन में अपनी भूमिका निभाओ बहुत कठिन, पर्दा गिरने के बाद भी, ताली बज रही है…


  • मुझे पढ़ना हर किसी के लिए संभव नहीं है, मैं एक ऐसी पुस्तक हूं जिसमें शब्दों को emotions भावनाओं के साथ लिखा गया है…। !!


  • यदि आप मुझसे घृणा करना चाहते हैं, तो अपने me इरादों को मजबूत रखें।


  • अज्ञानता 😎😎 मेरी शक्ति में नहीं है, लेकिन लोग मेरी सादगी से जल गए हैं, इसमें मेरी क्या गलती है!


  • मेरे पास अपने जीवन के अंतिम समय के लिए पर्याप्त पैसा है जब तक कि मैंने इसे आप पर खर्च नहीं किया।


  • मैं दिल नहीं m के साथ ताश खेलने में व्यस्त हूं।


  • माई लाइफ इज़ जस्ट फ्रीकिंग reaAwkward।


  • मंदी तब आती है जब आपका पड़ोसी नौकरी खो देता है और जब आप नौकरी खो देते हैं तो तनाव आता है।


  • शादी के बाद, पुरुषों को अपनी गलतियों को नहीं भूलना चाहिए ... क्योंकि, एक ही बात को दो लोगों को याद करने का कोई मतलब नहीं है।


  • यदि किसी व्यक्ति से marriage प्रेम विवाह करने या विवाह की व्यवस्था करने के लिए कहा जाए ...? तो यह कुछ ऐसा है, जैसे कि किसी को यह पूछना चाहिए। । क्या आप आत्महत्या करना चाहेंगे या 🤥killed होना चाहेंगे?


  • जिन पतियों को अपनी पत्नी से डर लगता है, वे स्वर्ग में जाते हैं, और जो लोग डरते नहीं हैं, उनके लिए पृथ्वी ही स्वर्ग की तरह है।


  • जब लड़का कहता है - "आप बहुत अच्छे हैं, तो आप किसी को भी ढूंढ लेंगे", इसका मतलब है कि उसने किसी को ढूंढ लिया है।


  • अगर आपको लगता है कि आपके माता-पिता, शिक्षक या बॉस का व्यवहार आपके प्रति बहुत सख्त और उत्सुक है, तो शादी कर लें और पत्नी को जीवन में आने दें ……… .एक दिन आप इन सभी लोगों से प्यार करने लगेंगे।


  • मेरे बारे में अपने दिल में कभी कोई शिकायत न रखें…। Be, यह आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है ...


  • अच्छे दोस्तों को they रूथ के रूप में कई बार विश्वास दिलाना चाहिए क्योंकि वे हमारे सभी रहस्यों को जानते हैं।


  • आपके पास दो विकल्प हैं, आप एकल हैं और शादी के बारे में सोच रहे हैं या शादी कर रहे हैं और मृत्यु के बारे में सोचते रहते हैं।


  • शब्दकोश Dictionary केवल वह जगह है जहाँ काम से पहले सफलता मिलती है।


  • शराब का नशा disease केवल बीमारी है जिसमें आप अपने आप को बीमार नहीं मानते हैं कुछ और नहीं !! ।


  • वे कहते हैं कि शराब धीरे-धीरे आपके जीवन को दूर करती है ... thattakes। खैर, फर्क किसे पड़ता है, मरने की जल्दी किसे है? Difference


  • काम करने का दिखावा करता रहेगा जब तक तुम मुझे वेतन देने का नाटक नहीं करोगे।


  • जैसा कि मैंने पहले कहा था, मैं अपने saidpoint को कभी नहीं दोहराता।


  • बीआरओ आपको किसी भी कॉलेज में डिगरी मिलेगी, लेकिन… .. 😎 आपको मेरे स्टेटस से ही ज्ञान मिलेगा।


  • मेरा एटीट्यूड एयरटेल 4G की तुलना में भी # अधिक है, youक्या आप # क्लीक देख रहे हैं, बिना लोडिंग के, मैं सीधे आपके दिल में जाऊंगा


  • मुझे शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है; मैं कसम खाता हूँ ... यह आने वाले बच्चों का मकसद है जो माँ चाहती है।


  • जो लड़कियां 😎 मुझे बुरा लड़का कहती हैं, शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि शहजादे कभी सभ्य नहीं होते।


  • एक दिन यह आएगा, मैं एक अनुरोध भेजना चाहता हूं, लेकिन मेरे पीछे आने का केवल एक ही विकल्प होगा।


  • जो लोग अनावश्यक रवैया रखते हैं ... मेरे पास उनके लिए एक प्रश्न है f… .जहाँ से ऐसा अवांछित रवैया हो रहा है…

Post a Comment

0 Comments