ब्याज वहन करने वाला पैसा कभी भी सर्दियों के लिए अच्छा नहीं होता


पार्क का बाकी हिस्सा थोड़ा जानता है कि हमारा बिस्तर कहाँ बना है


यह दुनिया भी अजीब है सर जलसा हम लोग करते हैं मुसीबत।


यदि आप जीवन जीना चाहते हैं, तो मेरी तरह जीएं

क्योंकि मैं नहीं जानता कि कैसे जीना है


किताब और आदमी दोनों को पढ़ना सीखें।

ज्ञान किताब से आता है और आदमी से अनुभव


यह अलग है कि मैं किनारे पर खड़ा हूं, मुझे पता है कि कौन कितने पानी में है


कुछ लोग जीवन में थोड़े समय के लिए आते हैं और लंबे समय की यादें छोड़ जाते हैं


क्रोध और तूफान दोनों एक ही हैं। शांत होने के बाद, आप जानते हैं कि कितना नुकसान हुआ है


मैं इंतज़ार देख रहा हूँ लेकिन आपका समय नहीं


अकेले रहना सीखें लेकिन हमेशा के लिए नहीं


जो बीत चुका है उसके लिए इंतजार करना

और जो आदमी छोड़ चुका है, उसके लिए मूर्खतापूर्ण है


whatsapp shayari, whatsapp status


बहू की तुलना में पत्नी को अधिक महत्व दें।

दामाद की अपेक्षा पुत्र को अधिक महत्व दें। बड़ों के विचार को अपनाएं।


यह आश्चर्यजनक है, सर, अगर कोई एक साथ रोता है, तो कोई मिलने के लिए रोता है


जहां भावना है वहां कलह है, जहां भावना नहीं है वहां बात नहीं है


कौन जानता है कि चेहरे पर मर जाने वाले दिल की सुंदरता क्या है


जब आप टूट रहे हों तो हंसना कितना मुश्किल समय होता है, यह आपकी मजबूरी बन जाती है

उस व्यक्ति को संरक्षित करें जो आपको विशेष महसूस कराता है

क्योंकि ऐसा व्यक्ति केवल भाग्यशाली लोगों द्वारा पाया जाता है।


प्रेम संबंध के लिए सिंदूर लगाना जरूरी नहीं है, सर, क्योंकि बिना मिले प्यार भी लाजवाब होता है।


आप इस दिल के करीब हैं, अन्यथा इस व्हाट्सएप में कई लड़कों के संदेश लंबित हैं।


यदि प्यार एक तरफ से होता है, तो इसे भाग्य कहा जाता है


पागल दोस्ती एक बहाना है। मैं वादा करता हूं, अगर

आप बात करेंगे , तो आप प्रस्ताव करेंगे


मैं हर दिन अपने पसंदीदा व्यक्ति से मिलता हूं

और अगर ऐसी शरारती इच्छा होती है, तो हर दिन प्यार होता है


जब आपकी कमी होती है, तो आपकी जरूरत सबसे बड़ी होती है


whatsapp shayari, whatsapp status


ऑनलाइन सब कुछ है लेकिन अहंकार की ओर से संदेश वही करता है जो रिश्ते की सराहना करता है


यहां तक ​​कि एक आदमी जो शिकायत नहीं करता है वह भीतर से दुखी है।

गीली आँखें एक संकेत है। किसी का प्यार

खुश नहीं है। एकांत में आँसू खुश नहीं हैं।


जीवन की सुंदरता का आनंद लेना आसान नहीं है,

आपको भाषा सीखना होगा, सर


भावनात्मक रूप से मिस, हम आज भी आपके लिए बहुत कुछ करते हैं,

लेकिन मैंने दिखाना बंद कर दिया है


आपकी जगह कोई नहीं ले सकता क्योंकि आपके जैसा कोई और नहीं है


यदि आप 5 मिनट के लिए प्यार करते हैं, तो यह सच है।

एक गोली लें और इसे 30 मिनट तक करें। इसे हवास कहा जाता है


Best Shayari with Image 2021

यह कड़वा है, लेकिन यह सच है। यदि आप देर से कर रहे हैं तो मैं चिंतित हूं।

यदि मुझे देर हो रही है तो मुझे संदेह है। आप मुझसे बात कर रहे हैं।


वादे और वादे सिर्फ एक ही सच्चे साथी द्वारा किसी के जीवन के लिए पूरे किए जाने वाले शब्द हैं


हर कीमत पर उस व्यक्ति को बचाएं जिसने इन तीन चीजों को “समर्थन, समर्पण और समय” दिया है।


निर्दोष लोग हमेशा रिश्ते में विपरीत चरित्र को बुरा मानते हैं


whatsapp shayari, whatsapp status


मुझे यह गम अभी भी पसंद है क्योंकि इसकी वजह से लोग पूछते हैं कि क्या उन्हें दूरी पता है।


अगर वह मेरा समर्थन नहीं करता है, तो उसकी भी मजबूरी होगी,

वह बेवफा हो सकता है, लेकिन उसका प्यार अधूरा होगा।


लेकिन आपके बिना जीवन, लेकिन आपको नहीं पता था कि जीवन

उसकी मजबूरी बन जाएगा पराजित सलम ने कहा कि सच्चा प्यार


whatsapp shayari, whatsapp status


एक रिश्ते को छोड़ने के दो कारण हैं: दूसरे व्यक्ति

से घृणा करना या

दूसरे व्यक्ति द्वारा नाराज होना।


आपके पास जीवन में एक साथी होना चाहिए,

अन्यथा आपको मेरी तरह यथास्थिति में अपना दिल रखना होगा


छोटी-छोटी बातों में लड़ता है फिर मेरी बाहों में आकर रोता है


सच्चा प्यारा वह युगल है जो प्रेमी होने के बावजूद दोस्त बना रहता है


यह बारिश भी तुम्हारी ही तरह है, बारिश हो रही है, भले ही तुम अपना दिमाग लगाओ

, यह पैसे खर्च करता है, मैं सुबह का इंतजार कर रहा हूं जो तुम्हें साथ लाएगा


Best [2021] Shayari with Image

यह मेरा दिल है, कोई सिनेमा नहीं, अगर आप आते हैं

और बाहर निकलते हैं तो कोई प्रवेश नहीं करता है


कोई फर्क नहीं पड़ता, इस आदमी को कहा जाता है

कि वह खुद से बाहर से आया है और दूसरे अंदर से


प्रेम मेरी एकमात्र पूर्ति है

अधूरी है आपसे मिलना आप

सोच भी नहीं सकते मैं आपसे बहुत प्यार करता हूँ

अगर अहंकार खत्म हो गया तो मुझे एक संदेश भेजें


कानुडा को राधा पसंद थी, बाकी रूपाली और गोपियाँ भी थीं


whatsapp shayari, whatsapp status


दोस्त, तुम सिर्फ एक दोस्त नहीं हो, मेरी जीवन रेखा है


जो किसी और से मिलने से आपका महत्व भूल जाता है,

वह वास्तव में आपका दोस्त नहीं है


लोग कहते हैं कि छोटे कपड़े पहनने का मतलब बलात्कार है

, एक माँ कैसे रो सकती है

और पाँच साल की लड़की को साड़ी पहनने के लिए कह सकती है


ओई टोपा गालो भेल दैव पान जिगराजन चे तू

मरबादा खूश च पयारमा पान अमे खू छी अमारा यार मा


whatsapp shayari, whatsapp status


मुझे अब प्यार नहीं है, मैं सिर्फ एक आग जलाता हूं,

बस अपना समय इस तरह से रहने दो,

अगर आपसे मिलने के लिए नहीं, तो देखने के लिए


सुनो, दोस्त, मुझे सांस से ज्यादा भरोसा है,

इसीलिए मैं कहता हूं कि यह बहुत खास है


Top 500+ WhatsApp Shayari

हार और जीत खेल में होती है।

इस सच्चे प्यार में, अपनी सबसे बड़ी मजबूरी को अपनी ताकत बना लो


अगर आपकी दोस्ती नहीं तो मेरा व्यक्तित्व क्या है


मैं अपनी जिंदगी से प्यार करता हूं क्योंकि तुम मेरी जिंदगी हो और मैं अकेला रह गया था


आप फूलों से भरे बगीचे से मेरे पसंदीदा सुगंधा साहेब हैं।

हमारी वट हमारी पहचान है।


whatsapp shayari, whatsapp status


कभी-कभी जो आगे बढ़ते हैं वे दूसरों को नहीं रोकते हैं,

और जो कभी दूसरों को रोकते हैं वे आगे नहीं बढ़ते हैं।


मैं आपको शादी के हॉल में कैसे देख सकता हूं

जब आपका हाथ किसी और के हाथ में है मेरा कोई फर्क नहीं पड़ता है


उसके दिल पर गर्व है, सर, वह खेलता है, वह जलता है, वह टूट जाता है,

फिर भी वह धड़कता है।


whatsapp shayari, whatsapp status


कौन जानता है कि यदि आप ऊपर से मिलना चाहते हैं,

तो आप बिना नीचे के नहीं रहेंगे, जो ऊपर से मिलना चाहेगा?


मैंने ज़ाज़ा को कम उम्र में अनुभव किया है।

मुझे नहीं पता कि मैं जीवन में कहाँ जा रहा हूँ


यह समय की बात है


दुनिया में एक हजार रिश्तों को देखकर भी दोस्ती के आगे फीका लगता है


मुझे किसी को ब्लॉक करने की आवश्यकता नहीं है

क्योंकि मैं सिर्फ अनदेखा करता हूं और जीवित रहता हूं


सब कुछ ऑनलाइन है, बस किसी को आमने सामने होना है


अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं

और समझदार बन जाते हैं, तो भी खुशी किसी की सैली करने से ही मिलती है


मैं आपकी याद में नहीं रहना चाहता, मैं आपके साथ रहना चाहता हूं


whatsapp shayari, whatsapp status


पात्र होना भी एक कार्य है। मेरे सभी मित्र उनके कलाकार हैं


दिल से प्यार करो, दिमाग से नहीं, दुनिया का पालन नहीं होगा


मेरे पास बात करने के लिए बहुत कुछ है भले ही एक व्यक्ति वैट है


sms whatsapp status,2021

अकेले चलना मुश्किल नहीं है

लेकिन किसी के साथ चलने के बाद अकेले चलना मुश्किल है


सुंदरता का ध्यान रखें। चुटकी पाउडर चेहरे को चमकदार बनाता है, दिल को नहीं।


दोस्ती ऐसी होनी चाहिए कि साहब, हर कोई रिश्ते में लगता है


whatsapp shayari, whatsapp status


आज तक, कई ट्रस्ट टूट गए हैं,

लेकिन ट्रस्ट की आदत जारी नहीं की गई है


यह निश्चित है कि मैं धीमा हो गया हूं लेकिन

यह भी निश्चित है कि मैं खड़ा नहीं रहूंगा


मेरा दिल टूट गया है। आपने मुझे मेरी गलती के कारण कहां बताया? मुझे

प्यार में पड़ने का एक फायदा है। आपका दिल मजबूत हो गया है।


तुम भी आईने की तरह बेवफा निकले


खुद पागल हो जाओ और फिर मुझे बताओ कि तुम पागल हो


पहले दोनों समझदार थे लेकिन अब वे

एक-दूसरे के प्यार में पागल हो गए हैं


whatsapp shayari, whatsapp status


जो नहीं बोलता और जो याद करता है वह चुप नहीं रहता


जो नहीं बोलता और जो याद करता है वह चुप नहीं रहता


मिस, आज भी बहुत कुछ होता है

जो मेरा अधिकार था, आज यह दूसरों के नाम पर बोलता है


बेवफाई के कारण कहानी मेरे लिए बहुत मजबूत थी


अगर मुझे इस दुनिया के नियमों पर विश्वास नहीं है,

तो मेरे पास अपना जीवन जीने का तरीका होना चाहिए


कोई भी यात्रा जो इतनी विशेष है, फिर से मिलने की उम्मीद है


जैसे ही आप अपनी आँखें खोलते हैं,

आप अपना चेहरा याद करते हैं। सुबह की खुशी भी अद्भुत है


whatsapp shayari, whatsapp status


मैंने अपना दिल खो दिया है क्योंकि मैंने किसी का दिल जीत लिया है


आईडी और बीड़ी दोनों समान हैं, सभी विवरण मांगते हैं


इतनी बड़ी दुनिया में दाचु आपका सबसे प्यारा है


अमीर होने के लिए, एक पिता की छाया, पैसा नहीं, पर्याप्त है


मुझे नहीं पता कि आपके और मेरे बीच क्या संबंध था।

आज भी लोग आपसे काम करवाने की कसम खाते हैं


प्यार के बिना जीना मुश्किल है।

हर कोई नफरत के बिना रहता है


shayari quotes for whatsapp,2021

आपकी टकटकी तीर की तरह है, यह सीधे दिल तक जाती है


इसलिए मुझे आज से कोई समस्या नहीं है लेकिन मुझे अतीत बहुत याद है


एक निर्दोष दिल को कौन समझा सकता है कि सपने परम सपने हैं


whatsapp shayari, whatsapp status


सैली कभी-कभी ही आती है

और सैली केवल उन लोगों पर आती है जो भाग्य में नहीं हैं


यह उन लोगों के लिए बहुत खास जगह है,

जिनके नाम पर हमारे मोबाइल का लॉक है


अगर मैं आपको पसंद नहीं करता तो मैं आपकी समस्या की तरह हूं


यदि आपके पास नहीं है तो मेरे पास इस त्योहार के

साथ करने के लिए कुछ खास नहीं है


whatsapp shayari, whatsapp status


यह टूटे दिल की बात है, सर,

टाइमपास वाला व्यक्ति कैसे समझ सकता है


मैं मरने से नहीं डरता लेकिन

मैं अपने माता-पिता के बिना जीने से डरता हूं


कोई भी ज़हर सकारात्मक विचारक को नहीं मार सकता और

कोई भी दवा नकारात्मक विचारक को नहीं बचा सकती


जहाँ कभी भावनाओं का लिखित समझौता नहीं होता, हाँ

अधूरी बात का मतलब हजारों होता है


मुझे किसी के साथ विचार-मंथन करने में कोई दिलचस्पी नहीं है,

मैं अपनी दुनियादारी में ही खुश हूँ


कभी-कभी मैं यह सोचकर रोता हूं कि मेरी समझ क्यों बदलती है


भले ही उसे सिखाया गया था कि पैसा महत्वपूर्ण है, प्यार नहीं


whatsapp shayari, whatsapp status


सच कहूँ तो, भावनाएँ मापने से नहीं बल्कि विश्वास से बढ़ती है


जीवन में साथी को समझने की कोशिश करें, परीक्षण करने की नहीं


whats up shayri,2021

हमें खुद की सराहना करनी होगी।

चाहे हम किसी के लिए कितना भी करें, हमें कम करना है


एक मंदिर के दरवाज़े पर बहुत अच्छा लिखा गया था कि

यहाँ सभी प्रश्न मिल सकते हैं जो Google पर नहीं मिल सकते। श्री कृष्ण


ईर्ष्या एक पीठ दर्द की तरह है। एक्स-रे को आने न दें और स्थिर न रहें


जिस आदमी में आपके साथ झगड़े के बाद आपको मनाने का हुनर ​​है,

वह समझता है कि वह आपको खुद से ज्यादा प्यार करता है


यह प्यार करने के लिए एक अपराध नहीं है,

लेकिन एक दिल के लिए तरसना अपराध है

जो आपको बिल्कुल भी सराहना नहीं करता है।


whatsapp shayari, whatsapp status


कभी किसी से इतना परेशान न हों कि

सामने वाला व्यक्ति आपको फोन न कर सके


इस दुनिया में हर चीज कल खोने के बाद खो जाने के बाद कीमती है


समय खराब होने पर सही बात कहना भी गलत लगता है


यदि आक्रोश के कारण और कुछ नहीं होता है,

तो समय बीत जाएगा और दूरी बढ़ जाएगी


कुछ नहीं बस पिताजी: आई लव यू जीवन में बहुत कम लोग हैं

सर जो हमेशा लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं


आपका संदेश आता है या नहीं, मैं

आपको संदेश की हर घंटी में बहुत याद करता हूं


मुसीबत हमेशा सही आदमी को होती है

क्योंकि गलत लोगों का काम मुसीबत देना होता है


Post a Comment

0 Comments